Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बागपत. पुलिस से परेशान मां और दो बेटियों ने जहर खाकर जान दे दी. इस मामले में दरोगा समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मृतक महिला का बेटा गांव की लड़की को लेकर भाग गया था. इस मामले में लड़की के घरवालों ने पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस आए दिन आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर दबिश दे रही थी.

छपरौली थाना क्षेत्र के बाछौड़ गांव का एक युवक 2 मई को अपनी प्रेमिका (18) के साथ फरार हो गया था. 3 मई को लड़की के परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत की थी. पीड़ित परिजनों ने बताया कि लड़की का भाई और पुलिस पूछताछ के दौरान परेशान करते थे, जबकि हमें खुद नहीं पता है कि हमारा बेटा कहां है? पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि बड़ी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. अभी छोटी बेटी और मां का शव गांव पहुंचना बाकी है.

मां-बेटियों ने चूहा मारने की खाई थी दवा
24 मई को लड़की के भाई और पुलिस ने फिर से पीड़ित के घर दबिश दी. जब घर का दरवाजा नहीं खोला गया तो वो लोग दीवार फांद कर अंदर पहुंच गए. पीड़ित पिता ने कहा- सभी लोग मेरे बेटे के बारे में पूछ रहे थे. वो लोग मेरी बेटियों और पत्नी को प्रताड़ित कर रहे थे, जिसके बाद परेशान होकर मेरी पत्नी और दोनों बेटियों ने चूहे मारने वाली दवा खा ली.


पीड़ित पिता ने कहा पुलिसकर्मी मेरी पत्नी और बेटियों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. हालत बिगड़ने पर सबको मेरठ रेफर किया गया, जहां बड़ी बेटी स्वाति (19) की मंगलवार देर रात मौत हो गई. पत्नी अनुराधा और छोटी बेटी प्रीति (17) की गुरुवार देर रात मौत हो गई.