द बर्निंग ट्रकः टोल प्लाजा पर ट्रक में आग लगने से मची अफरा-तफरी, देखिए वीडियो

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-3 (आगरा-मुंबई) पर बने पुरणखेड़ी टोल टैक्स पर ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने से टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई। हाालंकि मौजूद टोल कर्मचारियों की सतर्कता के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया। ट्रक कोरियर वाहन था, जो गुना से शिवपुरी की ओर जा रहा था।

दरअसल पुरणखेड़ी टोल टैक्स पर टोल कटाने के लिए ट्रक काउंटर के सामने आकर खड़ा हुआ। ट्रक को रोकते ही उसमें आग लग गई। आग लगते ही ट्रक चालक कूदकर जान बचाई। वहीं आग की लपटें तुरंत ही पूरे ट्रक को आगोश में लेने लगी। यह देखकर वहां मौजूद अन्य लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर तत्काल बुलाई गई कोलारस नगर परिषद की फायर बिग्रेड को बुलाई गई।

हालांकि फायर बिग्रेड फेल सावित हुई। इसके बाद शिवपुरी नगर परिषद के फायर बिग्रेड को बुलाया गया। जिसके बाद वाहन में लगी आग को बुझाया जा सका। , इस पूरे घटना क्रम में टोल प्लाजा पर तैनात स्टॉफ की सतर्कता के चलते एक बड़ा हादासा होने से टल गया।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।