भूपेश और अपने संबंधों पर बोले बाबा- वे कप्तान, मैं खिलाड़ी, बिना उनके समर्थन पंचायत, स्वास्थ्य में हम अच्छा परफॉर्म ही नहीं कर पाते

रायपुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दरार की खबरों का खारिज़ किया है. सिंहदेव ने कहा कि अब भूपेश बघेल उनके कप्तान हैं और वे उनकी टीम के खिलाड़ी.
गौरतलब है कि किसानों को धान के अतरिक्त राशि का भुगतान समय से न होने की सूरत में इस्तीफा देने की बात टीएस सिंहदेव ने कही थी. उनके इस बयान को भूपेश और टीएस के बीच दरार के तौर पर देखा गया था.
उन्होंने कहा कि उनके औऱ भूपेश बघेल के बीच भूमिकाएं बदल गई हैं. पहले विपक्ष में रहते हुए दोनों साथ-साथ थे. लेकिन इस भूमिका में भूपेश के साथ प्रदेश अध्यक्ष के रुप में मोहन मरकाम हैं. उन्होंने कहा कि रोल बदलने की वजह से दोनों के बीच गैप दिख रहा होगा. जो स्वाभाविक है.
टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कप्तानी की तारीफ की. सिंहदेव ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री का रवैया ठीक नहीं होता तो उनके विभाग की परफॉर्मेंस ठीक नहीं हो पाती. टीएस सिंहदेव ने कहा कि उनके पंचायत, स्वास्थ्य, मनरेगा,में अच्छा काम भूपेश बघेल के सहयोग की वजह से ही हो पा रहा है. टीएस ने कहा कि कप्तान कहेगा कि बैटिंग ही नहीं दूंगा तो खिलाड़ी कैसे रन बना सकता है. आज संबंध बाधित नहीं है तभी परफॉर्मेंस ठीक है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।