जिस मंदिर में हर साल आते है करोड़ों भक्त… वहां के कर्मचारी ने भक्त को भेजा पॉर्न वीडियो, जाने पूरा मामला

रायपुर. श्री वेंकटेश्वर भक्ति चैनल में काम करने वाले कर्मचारी ने हैदराबाद के एक भक्त को पॉर्न का लिंक भेजे जाने का मामला सामने आया है.

  उसने यह लिंक SVBC की आधिकारिक वेबसाइट के ईमेल के जरिए भेजी थी. लिंक मिलने के बाद भक्त ने टीटीडी के उच्च अधिकारियों से पूरे मामले की शिकायत की जिसके बाद हड़कंप मच गया.

तिरुपति देवस्थानम ने एक कर्मचारी को नौकरी से बर्खास्त किया है. वह श्री वेंकटेश्वर भक्ति चैनल में काम करता था. कर्मचारी के ऊपर आरोप लगा था कि उसने एक भक्त को धार्मिक सामग्री के बदले पॉर्न लिंक भेजा था. कर्मचारी के खिलाफ एक आंतरिक जांच गठित की गई थी. जांच में उसके ऊपर लगे आरोप सही पाए गए, जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

 टीटीडी (तिरूमला तिरूपति देवस्थानम) के अधिकारियों ने बताया कि

जब उन्हें शिकायत मिली तो वे दंग रह गए. मंदिर प्रशासन ने जब जांच कराई तो और भी हैरान कर देने वाली बात सामने आई. लिंक भक्त को किसने भेजा, इसकी जांच के लिए बुलाए गए आईटी एक्सपर्ट ने खुलासा किया कि मंदिर के 30 स्टाफ ऐसे थे जो रेग्युलर पॉर्न देखते थे.

चौंकाने वाली बात यह थी कि ये कर्मचारी ऑफिस टाइम पर मंदिर के कंप्यूटर पर पॉर्न वेबसाइट और अन्य आपत्तिजनक वेबसाइट देखते थे. जांच टीम ने दफ्तर के कंप्यूटर सील कर लिए.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।