रायपुरः घर में ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर 17 साल की युवती से रेप

हेमंत शर्मा,रायपुर। ट्यूशन टीचर को खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इंजीनियर टीचर पर आरोप है कि 17 साल की युवती के साथ ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया.

Close Button

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर गौरव मोहबे (24) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी टीचर महावीर टिम्बर के पीछे विजय नगर स्थित अपने घर ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर युवती को बुलाया करता था और नाबालिग को और अन्य लड़कों से संबंध होने की बात परिजनों को बताने का डर दिखाकर अक्सर ब्लैकमेल करता था.

खमतराई थाना प्रभारी संजय पुंढीर के अनुसार आरोपी गौरव मोहबे विजय नगर स्थित अपने घर में पिछले दो साल से नाबालिग बच्ची को ट्यूशन पढ़ा रहा था. इसी दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पहली दफा उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, उस समय पीड़िता की उम्र 15 वर्ष थी. पीड़िता जब इसका विरोध करती थी, तो दूसरे लड़कों के साथ संबंध होने का हवाला देकर परिजनों को बताने की बात कहकर ब्लैकमेल करता था.

ऐसा कर गौरव मोहबे दो साल से लगातार नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता था. इसके अलावा आरोपी पीड़िता की फ़ोटो वायरल करने की भी धमकी देता था. कल भी इसने बच्ची के साथ घटना को अंजाम दिया था, फिर पीड़िता परेशान होकर पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद उसने परिजनों के साथ थाने आकर शिकायत दर्ज कराई. जिस पर बलात्कार और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

MMI अस्पताल ने 24 घंटे से रोक कर रखी लाश

खुलासाः जाने सुशांत सिंह राजपूत ने मौत वाले दिन किस-किस को किया था फोन…

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।