Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. सभी न्यूज एंकर टीवी पर ऑनएयर होने के बाद अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं. चाहे किसी भी तरह की खबर हो टीवी एंकर हर बार अपना काम बखूबी से करते हैं. लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो उस वक्त न्यूज पढ़ रही एंकर को पता नहीं चलता, लेकिन बाद में उसे देख उन्हें भी शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है.

बता दें कि अमेरिका में एक महिला टीवी एंकर टीवी पर मौसम का अपडेट दे रही थी, उसी समय स्क्रीन पर कुछ ऐसा चलने लगा कि बवाल मच गया. दरअसल, जिस समय एंकर मौसम की जानकारी दे रही थी, उसी समय अचानक पीछे स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने लगा. इस बात से बेखबर एंकर अपना काम करती रही. कुछ देर बाद जब किसी का ध्यान गया, तो फौरन उस वीडियो को बंद कराया गया. लेकिन तब तक इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था.

इसे भी पढ़ें – Akshay की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे रामायण के भगवान राम, कई फिल्मों में किया है काम …

मीडिया के मुताबिक, एंकर कोडी प्रॉक्टर News चैनल पर मौसम की जानकारी दे रही थीं. लेकिन तभी पीछे स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चालू हो गया. एंकर कोडी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके पीछे स्क्रीन पर क्या चल रहा है, वो अपनी बात कहती रहीं. लेकिन जब उन्हें पता चला कि पीछे पोर्न वीडियो चल रहा है, तो वो भी शर्मिंदा हो गईं.

चैनल ने मांगी माफी

इस बीच चैनल को शिकायती फोन आने लगे. जिसके बाद तुरंत वीडियो को बंद किया गया. चैनल ने इसके लिए दर्शकों से माफी भी मांगी. चैनल की ओर से कहा गया कि ऐसा भविष्य में फिर कभी ना हो, इस दिशा में हम काम कर रहे हैं. साथ ही पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये कैसे हुआ.

इसे भी पढ़ें – BB 15 : कोर‍ियोग्राफर फराह खान ने Afsana को लगाई जमकर फटकार, कहा- Dolly Bindra बनना है क्या? 

पुलिस को मिली शिकायतें

कई लोगों ने चैनल पर पोर्न वीडियो चलने की शिकायत पुलिस से की. जिस पर स्पोकेन सिटी पुलिस विभाग ने कहा कि 18 अक्टूबर को न्यूज चैनल पर चले पोर्न वीडियो को लेकर उसे कई शिकायतें मिली हैं. फिलहाल हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना साइबर अटैक थी या फिर चैनल की कोई गलती? इसकी भी जांच हो रही है.