आईपीएल में आज दो मैच का रोमांच, क्या टूटेगा विराट कोहली के हार का सिलसिला, यहां पढ़िए पूरी डिटेल

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में हर दिन रोमांचक घमासान देखने को मिल रहे हैं, एक से एक मुकाबले हो रहे हैं। आज शनिवार है और आईपीएल में एक ही नहीं बल्कि दो मुकाबले देखने को मिलेंगे।

आज का पहला मुकाबला

आईपीएल में आज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 4 बजे से शुरू होगा, मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा, जिस पर सबकी नजर रहने वाली है, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स जहां किसी भी कीमत पर जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे तो वहीं मुंबई के इंडियंस भी मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगे।

मौजूदा टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन पर नडर डालें तो मुंबई इंडियंस की टीम 6 मैच में 4 जीत और 2 हार के साथ अभी प्वाइंट टेबल में तीसरे पोजिशन पर है, तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी मौजूदा सीजन में 6 मैच तो खेल लिए हैं लेकिन 5 मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है जबकि 1 मैच ही ये टीम जीत सकी है।

आज का दूसरा मुकाबला

आज का दूसरा मुकाबला मोहाली के मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच होगा ये मैच रात 8 बजे से शुरू होगा, जिस पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि एक ओर विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम है जिसे मौजूदा सीजन में अभी भी जीत की तलाश है तो वहीं दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है जो अपने घरेलू मैदान पर दमदार खेल दिखाना चाहेगी।

मौजूदा सीजन में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम ने मौजूदा सीजन में अबतक 6 मैच खेले हैं और सभी मुकाबलों में टीम को बस हार मिली है, 200 रन के पार का स्कोर बनाने के बाद भी आरसीबी की टीम अबतक एक जीत दर्ज नहीं कर सकी है। और प्वाइंट टेबल में सबसे आखिरी पोजिशन पर है।

वहीं दूसरी ओर आर अश्विन की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 7 मैच मौजूदा सीजन में खेल लिए हैं जिसमें से 4 मैच में टीम को जीत मिली है जबकि 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। और प्वाइंट टेबल में ये टीम पांचवें पोजिशन पर है और ये मैच जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्वाइंट टेबल में अपना पोजिशन सुधारना चाहेगी तो वहीं आरसीबी की टीम किसी भी कीमत पर हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेगी।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।