आयुष शर्मा का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, किए गए आपत्तिजनक ट्वीट

मुंबई. बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘लवयात्री’ को लेकर चर्चा में हैं. बीते शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक और समीक्षक मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच आयुष शर्मा का ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबरें आ रही हैं. ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता खान शर्मा ने दी है.

अर्पिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर आयुष शर्मा के ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी दी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘किसी ने आयुष के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है और बेहद गंदे ट्वीट कर रहा है. हमारी टीमें वापस अकाउंट का ऐक्सेस पाने की कोशिशें कर रही हैं और ऐसा करने वाले के खिलाफ स्ट्रॉन्ग ऐक्शन लिया जाएगा. यह बिल्कुल ही गलत है और जैसा लिखा गया है आयुष वैसा बिल्कुल नहीं कर सकते.’

वहीं जब आयुष शर्मा के ट्विटर अकाउंट को देखा गया तो वहां कुछ भी आपत्तिजनक सामग्री नजर नहीं आई. बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक ट्वीट को समय रहते ही उनके अकाउंट से हटा दिया गया था. वहीं बात करें उनकी फिल्म ‘लवयात्री’ की तो रिलीज से पहले यह फिल्म अपने नाम के कारण काफी विवादों में भी रह चुकी है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।