Sanjay Manjrekar और Ravichandran Ashwin के बीच ट्विटर वॉर, कमेंट कर दिया जवाब…

दिल्ली. भारत के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin और भारतीय कमेंटेटर Sanjay Manjrekar के बीच ट्विटर वॉर लगातार बढ़ते ही जा रहा है. दोनों के बीच इस विवाद की शुरुआत संजय मांजरेकर के कमेंट के बाद हुई, जब उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को लेकर ट्विटर पर बयान जारी किया था.

Close Button

Sanjay Manjrekar ने कहा

कमेंटेटर Sanjay Manjrekar ने कहा था कि जब लोग ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin को क्रिकेट के सर्वकालिक महान गेंदबाजों में से एक बताते हैं, तो उन्हें इससे थोड़ी दिक्कत है. जब आप भारतीय पिचों पर Ravichandran Ashwin के दमदार प्रदर्शन को देखते हैं, तो पिछले चार सालों में जडेजा ने लगभग उनके बराबर विकेट लिए हैं.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ः विधायक निधि पर सियासत गरमाई, उठने लगी ये मांग 

इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में अक्षर पटेल ने उनसे ज्यादा विकेट लिए थे. इसलिए Ashwin को सर्वकालिक महान गेंदबाजों में से एक बताना और ऐसा मानना सही नहीं है.’

अश्विन ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Sanjay Manjrekar के इस ट्वीट पर Ravichandran Ashwin ने रिएक्ट किया और तमिल फिल्म ‘अन्नियन’ जो हिन्दी में ‘​अपरिचित’ के नाम के साथ रिलीज हुई थी, उस फिल्म की तस्वीर को शेयर करते हुए भारतीय कमेंटेटर को जवाब दिया है. जो तस्वीर अश्विन ने शेयर की है उसमें फिल्म का लीड हीरो अपने दोस्त से कहता है, ‘ऐसा मत करो मेरे दिल में दर्द होता है.’

इसे भी पढ़ें- आशा नेगी ने ब्रेकअप के बाद तोड़ी चुप्पी, रित्विक धनजानी के लिए कहा…

संजय मांजरेकर का पलटवार

Sanjay Manjrekar ने Ravichandran Ashwin के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा, ‘सरल, सीधा-सादा, क्रिकेट के आकलनों को देखकर मेरा दिल दुखता है, आजकल हंगामा मच गया है.’ संजय मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. मांजरेकर ने इस ट्वीट के जरिए अश्विन पर तंज कसा है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।