एनएसयूआई नेता की हत्या के दो आरोपी रायपुर में गिरफ्तार, छिपने के लिए मकान की कर रहे थे तलाश

हेमंत शर्मा, रायपुर। मध्यप्रदेश के मंडला में एनएसयूआई नेता की हत्या के दो आरोपियों को छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी प्रदेश की राजधानी रायपुर से गिरफ्तार किये गए हैं। गिरफ्तार किये गए आरोपियों का नाम मयूर यादव है वहीं दूसरा आरोपी नाबालिग है।

Close Button

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी मंडला में वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो कर ट्रेन से रायपुर पहुंचे थे। जहां शनिवार को दोनों जिले के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में किराए से मकान की तलाश कर रहे थे। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए सारी वारदात की कहानी पुलिस को बताई।

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि 26 जून को एनएसयूआई के सचिव सोनू पचौरिया को गोली मार दी गयी थी। इसकी सूचना हमको नहीं थी। एक हफ्ते से हम लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान चला रहे हैं। इसी कड़ी में हमे मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति गुढ़ियारी इलाके में किराये से मकान ढूंढ रहे है। मौके पर टीम भेजकर इसकी तस्दीक कराई गई फिर दोनों व्यक्तियों को पान ठेले से पुलिस ने पकड़ा। इनसे पूछताछ में उन्होंने मंडला में एनएसयूआई नेता को गोली मारने की बात कबूली। फिर महराजगंज थाना प्रभारी को इसकी सूचना हमने दी। इन्हीं दोनों ने मिलकर एनएसयूआई नेता की हत्या की थी। इसमे से एक आरोपी मयूर उर्फ हैप्पी यादव है। अभी दोनों आरोपी हमारी कस्टडी में रहेंगे। मंडला पुलिस के आने पर इनको सुपुर्द किया जाएगा।

NSUI जिला महासचिव की गोली मारकर हत्या, कारण अज्ञात, जाँच में जुटी पुलिस

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।