5-5 सौ के 18 नकली नोट 500 रुपए में खरीदा, फिर उसे बाजार में खपाने निकल पड़ा, जानिए कैसे पकड़ा गया…

दुलेंद्र पटेल, तमनार. नकली नोट खपाने वाले लोग ग्रामीण इलाके में सक्रिय हो गए. पुलिस ने एक शख्स से 5 सौ के 18 नकली नोट बरामद किया है. आरोपी नकली नोट को बाजार में चलाने के लिए घूम रहा था. इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी. पुलिस ने नकली नोट के साथ उसे रंगे हाथ धर दबोचा.

जानकारी के मुताबिक, लैलूंगा पुलिस को सूचना मिली कि सिहारधार पंचायत में मनोज कुमार चौहान नाम का व्यक्ति नकली नोट खपाने के लिए ग्राहक तलाश रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने मनोज कुमार चौहान पिता कमल साय चौहान (28) सुबरा थाना लैलूंगा को गिरफ्तार कर लिया. उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 5-5 सौ के 18 नोट मिले. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि केसला निवासी दीपक कुमार भोय पिता टंकेश कुमार भोय (29) के प्रिंटर से 500-500 के 18 नोट प्रिंट करवाया है. जिसके एवज में उसे 500 रुपए दिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ लैलूंगा पुलिस ने अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।