लापरवाही पड़ी भारी, ट्रेन की चपेट में आने और ट्रैक्टर में घुसने से दो बाइक सवार की मौत…

सुरेंद्र जैन, धरसींवा. सोमवार की शाम 7 से रात्रि 9 बजे के बीच धरसींवा क्षेत्र में दो दर्दनाक हादसों में एक नाबालिक सहित दो की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक रेलवे कर्मी है.
जानकारी के मुताबिक, पहला हादसा शाम 7 बजे योगेंद्र नगर नेउरडीह में हुआ. यहां सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली में बाइक सवार जा घुसा. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही सिलतरा और विधानसभा दोनों थानों की डायल 112  मौके के लिए रवाना हुई.

रेलवे फाटक बंद होने से सिलतरा का 112  वाहन तो नहीं पहुंच सका, लेकिन विधानसभा का 112  वाहन मौके पर पहुंचा, जहां ट्रैक्टर ट्राली से टकराया बाइक सवार तिल्दा के सिनोधा निवासी संतोष पिता मोहनलाल वर्मा (36) गंभीर अवस्था में मिले. उनके शव को वाहन से पुलिस ने अंबेडकर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतक डब्लूआरएस कालोनी में रहता था और रेलवे कर्मी था. वह अपने गांव सिनोधा से डब्लूआरएस कॉलोनी जा रहा था, तभी यह घटना हुई.

बंद फाटक पार करना पड़ा महंगा

लाख मना करने समझाने के बाबजूद भी लोग बंद रेलवे फाटक को भी अपने दुपहिया आड़े तिरछे कर निकालकर अक्सर रेलवे लाइन पार करते हैं और दर्दनाक हादसों का शिकार होते हैं. ऐसा ही दर्दनाक हादसा सोमवार रात करीब 9 बजे एक बार फिर मांढर रेलवे फाटक पर हुआ.

नाबालिग मृतक योगेंद्र पिता उतरा रात्रे (17 ) निवासी बरोदा अपनी बाइक से मांढर के बन्द रेलवे फाटक को वाइक तिरछी कर निकाला और रेकवे लाइन क्रॉस करने लगा. तभी एक्सप्रेस ट्रेन वहां से गुजरी और वह उसकी चपेट में आ गया, जिससे वाइक के भी परखच्चे उड़ गए और नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।