हेलमेट पहने बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा, दो की मौके पर ही मौत, ड्राइवर फरार…

सुनील पासवान, बलरामपुर। जिले के ग्राम पतरातू में बाक्साइट लोड ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि इसमें दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दोनों धान खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर बताये जा रहे हैं. हादसे के बाद चालक ट्रक वहीं छोडक़र फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, वहीं दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए राजपुर भेज दिया गया.

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी स्थित खदान से बाक्साइट लोड कर शुक्रवार की सुबह ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेसी- 5287 मेराल जा रहा था. वहां से निकलने के बाद वह ट्रक मालिक के घर ग्राम बगाड़ी के लिए निकला, लेकिन रास्ता भटक कर वह राजपुर-रामानुजगंज मार्ग पर स्थित ग्राम झिंगो से गोपालपुर के रास्ते पहुंच गया.

इस बीच सुबह ग्राम पतरातू के पास उसने बाइक क्रमांक सीजी 15 डीई- 8365 पर सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर से दोनों युवक सडक़ पर जा गिरे. हेलमेट भी दूर गिर गया. इससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे के बाद चालक ट्रक वहीं खड़ा कर फरार हो गया. दोनों युवक प्रतापपुर से लगे ग्राम करसी निवासी थे. एक युवक सुदर्शन जायसवाल ग्राम गोपालपुर स्थित धान खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर था, जबकि दूसरे के नाम का पता नहीं चल सका है. वह भी खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर था.

मौके पर पहुंची पुलिस सडक़ हादसे में 2 युवकों की मौत की सूचना ग्रामीणों ने संबंधित थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया. घटना की सूचना लगते ही गांव में मातम का माहौल है. वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।