Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो दिवसीय बैठक का समापन हो गया. इस बीच पत्रकारों से बताचीत के दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ओर से सीएम के चेहरे को लेकर बयान दिया है.

बता दें कि सीएम के चेहरे पर छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासत जारी है. इस बीच कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस में भूपेश बघेल ही सीएम का चेहरा होंगे, बीजेपी में कौन होगा?
जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि “उससे बढ़िया बात और क्या होगी जब भूपेश बघेल ही कांग्रेस का चेहरा होंगे और पूरी तरह से पार्टी साफ हो जाएगी”

जयपुर में हुई बैठक का फॉलोअप

ज्ञात हो कि 20 मई को जयपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में जो निर्णय लिए गए थे, उसके फॉलोअप को लेकर ये दो दिवसीय बैठक आयोजित की गई थी.

हार की वजह तलाशेंगे भाजपाई

इस दौरान रमन सिंह ने बैठक में हुई चर्चा को लेकर भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाएंगे और भाजपा को मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगे. आने वाले समय में उन समस्याओं को दूर करने का प्रयास होगा. पार्टी लगातार मॉनिटरिंग करती रहेगी. आने वाले 1 महीने में कार्य योजना का क्रियान्वयन करेंगे.

आम जनता को केंद्र का लाभ दिलाने होगा सम्मेलन

वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना समेत विभिन्न योजनाओं को लेकर आमजनता को लाभ दिलाने का प्रयास होगा. जिसके लिए 1 से 15 जून तक सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : राज्यसभा के लिए प्रत्याशी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- दिल्ली से कोई नाम टपक जाएगा, ये दोनों हाथ उठा लेंगे…