BREAKING : राजभवन में कोरोना की दस्तक, तीन कर्मचारी मिले संक्रमित, राज्यपाल के साथ सभी कर्मचारियों को होगा कोरोना टेस्ट…

रायपुर। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बढ़ते हुए अब राजभवन तक पहुंच गया है. राजभवन में तीन कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है. राजभवन से जुड़ा होने की वजह से मामला संवेदनशील हो गया है, इसमें राज्यपाल को भी क्वारेंटाइन में जाना पड़ सकता है.

Close Button

जानकारी के अनुसार, राजभवन में तैनात दो जवान और एक रसोइया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही अब राज्यपाल के साथ राजभवन में कार्यरत तमाम कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराए जाने की नौबत आ गई है. इस दौरान राजभवन में किसी भी तरह की आवाजाही पर रोक भी लगाई जा सकती है. दरअसल, रसोइया के संक्रमित होने से मामला गंभीर हो गया है.

राजभवन के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ऐसे समय में आई है, जब चंद रोज पहले ही राज्यपाल अनुसूईया उइके के पदभार ग्रहण करने के बाद एक साल पूरा होने पर जनप्रतिनिधि से लेकर अधिकारी और आम आदमी तक बड़ी संख्या में बधाई देने के लिए पहुंचे थे. ऐसे में कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सभी के लिए चिंता का विषय बन गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।