UP से महाकाल दर्शन करने आए दो दोस्त नदी में डूबे, इस जिले में भी पिकनिक मनाने गया युवक तेज बहाव में बहा

नासिर बेलिम, नीलम राज, उज्जैन/ पन्ना। मध्य प्रदेश में भारी बारिश कहर बरपा रही है. पहाड़ों पर भूस्खलन हो रहा है तो शहरों में सड़कों पर जलजमाव और सड़क धंसने की घटनाएं हो रही हैं. लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. जिससे कई घटनाएं भी सामने आ रही है. ताजा मामला पन्ना जिले से सामने आया है. जहां पिकनिक मनाने गया युवक नाले में पानी के तेज बहाव में बह गया.

इसे भी पढ़ें ः सीएम शिवराज सहित संगठन के नेता अज्ञातवास पर, निगम-मंडल के नाम होंगे तय, इन्हें मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!

घटना बृजपुर थाना क्षेत्र के पाली नाले की बताई जा रही है. यहां युवक पिकनिक मनाने आया था. इस दौरान नाले में नहाने के लिए गया युवक तेज बहाव में बह गया. मौके पर पुलिस एवं एनडीआरएफ की टीम युवक की दो घंटों से तलाश कर रही है. लेकिन अभीतक युवक का कुछ पता नहीं चल सका है.

इसे भी पढ़ें ः MP में भारी बारिश ने मचाई तबाही, सोहागी पहाड़ में भूस्खलन, 20 से ज्यादा गांवों से टूटा संपर्क

वहीं बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में भी एक श्रद्धालु शिप्रा नदी में डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक युवक बाबा महाकाल का दर्शन करके रामघाट पर स्नान करने पहुंचा था. इस दौरान शिप्रा नदी के गहरे पानी में चले जाने से युवक डूब गया. हालांकि तैराकों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल हो गए. दोनों युवक उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले हैं. जहां महाकाल दर्शन करने आए दो युवक शिप्रा नदी के रामघाट पर नहाते समय डूबे एक दोस्त को तैराकों ने बचा लिया. जबकि एक की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें ः फ्रेंडशिप डे पर कमलनाथ ने शिवराज को दी बधाई और जताई चिंता, कहा- पता नहीं कब तक आप कुर्सी सुरक्षित रख पाएंगे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।