whatsapp

दो मजनू कांस्टेबल निलंबित, एक को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते बीवी ने पकड़ा, दूसरे पर युवती ने लगाया शोषण का आरोप

आगरा. एसएसपी ने मजनू कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है. एक सिपाही पत्नी को धोखा देकर प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था. पत्नी की शिकायत पर उसे निलंबित कर दिया है. वहीं, एक और सिपाही है, जिस पर युवती ने शोषण के आरोप लगाए हैं. उसे भी निलंबित कर दिया गया है.

बता दें कि पुलिस लाइन निवासी और विशेष टीम में तैनात सिपाही मोहम्मद रियाज को सोमवार रात SSP प्रभाकर चौधरी ने निलंबित कर दिया. रियाज को पत्नी ने शनिवार की आधी रात को टेढ़ी बगिया स्थित प्रेमिका के घर पर रंगे हाथ पकड़ा था. पत्नी ने पति और प्रेमिका दोनों की पिटाई कर दी थी. प्रेमिका के घर में काफी हंगामा भी हुआ था. पत्नी पुलिस को अपने साथ ले गई थी. पुलिस आरोपी सिपाही को थाने ले आई थी. सिपाही नशे की हालत में था. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया था. इस मामले की जानकारी अधिकारियों तक पहुंच गई थी. पत्नी ने एत्माद्दौला थाने में तहरीर भी दी थी. इसके बाद सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा ने जांच की. उसके खिलाफ रिपोर्ट भेजी. SSP प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मजनू कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – दगाबाज पति : रात में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था कांस्टेबल, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर…

वहीं पुलिस लाइन में तैनात सिपाही वीरेंद्र को भी निलंबित किया है. उसके खिलाफ एक युवती ने शिकायत की थी. आरोप लगाया था कि पिता का देहांत हो चुका है. दो साल पहले सिपाही वीरेंद्र एक प्रार्थना पत्र की जांच करने उसके घर आया था. वह उससे बात करने लगा. घर भी आता था. एक दिन सिपाही की पत्नी ने आकर हंगामा किया. सिपाही ने अपने शादीशुदा होने की बात नहीं बताई थी. सिपाही उसका शोषण कर रहा था. युवती ने मुकदमा लिखाने से इनकार कर दिया. वह शिकायत ही करना चाहती थी, जिससे उसे सबक मिल सके. जांच के बाद सिपाही वीरेंद्र को भी निलंबित किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button