चाकूबाजी करने वाले दो नाबालिग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार…

शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी के जीई रोड में अन्तर्राष्ट्रीय स्विमिंग पूल के पास चाकूबाजी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर आरोपियों को घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, बुधवार को चाकूबाजी हुई थी. पुरानी रंजिश में रक्सेल गैंग ने सौरभ दास गुप्ता को चाकू मारा था. हमले में सौरभ को सीने के पास गंभीर चोटें आई.

पीड़ित की शिकायत के बाद  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी ओम दुबे, रजत निषाद को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी विनय रक्सेल अब भी फरार है. घटना सरस्वती नगर थाना क्षेत्र की है.

सरस्वती नगर टी आई के मुताबिक, मंगलवार शाम को चाकूबाजी की घटना हुई थी. जिसमे आरोपी ओम दुबे,रजत निषाद ने प्रार्थी सौरभदास को चाकू से मारा था. नवरात्र के समय से इनका विवाद चल रहा था. उसी के चलते दोनों के बीच मंगलवार को विवाद हुआ और चाकूबाजी हुई थी. दोनों आरोपी नाबालिग हैं. साथ ही दोनों आदतन अपराधी है. प्रार्थी सौरभ दास ने मंगलवार रात को इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दोनों नाबालिग को गिरफ्तार कर चुके हैं. तो वहीं फरार विनय रक्सेल की खोजबिन लगातार चल रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।