कोरोना का भय दिखाकर इंजेक्शन लगाने के बहाने बच्ची से गैंगरेप, दो नाबालिग आरोपियों में से एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

विप्लव गुप्ता, पेण्ड्रा। कोरोना का डर दिखाकर इंजेक्शन लगाने के बहाने 7 साल की बच्ची से गैंगरेप किए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं दूसरा आरोपी फरार है. दोनों आरोपी नाबालिग हैं.

मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है, जहां 7 साल की बच्ची अपने घर के पास छोटे भाई के साथ खेल रही थी, तभी पास में रहने वाले दो नाबालिग वहां पहुचे और बच्ची को कोरोना बीमारी होने की वजह से इंजेक्शन लगाने के बहाने वहां से ले गए. एक आरोपी के घर में परिजन नहीं होने की वजह से बच्ची को वहां ले जाकर दोनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया. इधर बच्ची के काफी समय तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने उसके छोटे भाई से पूछा तो उसने मोहल्ले के लड़कों के साथ जाने की जानकारी दी.

बच्ची को ढूंढकर घर लाने पर परिजनों को उसने लड़कों के गलत काम की जानकारी दी. बातों को सुनकर अवाक परिजन बच्ची को लेकर सीधे मरवाही थाना पहुंचे और घटना की सूचना दी. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर दोनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 363 व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामले में एक नाबालिग को हिरासत में ले लिया है, वही दूसरा फरार नाबालिग की तलाश में जुटी है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।