CORONA UPDATE : राजधानी में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव, इस इलाके में मिला तीसरा मरीज, प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन किया घोषित…

सत्यपाल राजपूत, रायपुर। प्रदेश में शनिवार को 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई. इसमें से दो मरीज राजधानी रायपुर से है. एक मरीज बिरगांव ट्रांसपोर्ट नगर की व दूसरी चंगोराभाठा की रहने वाली हैं. चंगोराभाटा निवासी महिला टीबी की मरीज है. वहीं  दूसरी बिरगांव निवासी महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वह मंगलवार को ही जांजगीर चांपा से रायपुर आई थी. स्वास्थ्य हमला दोनों कोरोना मरीजों को भर्ती करने की प्रकिया जारी कर दी है. नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. केवल इमरजेंसी सेवाओं को ही छूट दी गई है.

Close Button

इससे पहले शुक्रवार को भी दो मरीज सामने आए थे. जिसमें से एक की निजी अस्पताल में मौत हो गई. दूसरी मरीज मेकाहारा अस्पताल की सफाई कर्मचारी महिला हैं.

इसे भी पढ़े-CORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में मिले 32 कोरोना पॉजिटिव, 2 मरीज हुए डिस्चार्ज, एक्टिव केस की संख्या 344…

आज जो नये 32 मरीज मिले है, उनमें से 20 कोरिया, रायपुर में 2. बलरामपुर 6 और कांकेर में 4 पॉजिटिव सामने जिले के रहने वाले हैं. एम्स रायपुर से जिला बालोद व मुंगेली के 1-1 कोरोना से पीड़ित मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं.

अब छत्तीसगढ़ में कुल मरीज की संख्या 447 हो गई है. एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 344 हो गई है. वहीं 102 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. रायपुर में 1 मरीज की कोरोना से मौत हुई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।