फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो के दो अधिकारी गिरफ्तार, ग्रामीण को डाक भेजकर दी थी जांच की धमकी …

लोकेश प्रधान, बरमकेला-ब्ल़ॉक में दो फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) का अधिकारी गिरफ्तार हुआ है. बरमकेला के ग्राम विक्रमपाली में एक ग्रामीण को एंटी करप्शन ब्यूरो का धौंस देकर हजारों रुपए ऐंठ लिया. ठगों ने डाक भेजकर ग्रामीण की क्लिनिक की जांच करने की धमकी दी थी. इससे घबराकर उन्होंने पहले पैसे दे दिया. दूसरी बार डाक पहुंचने पर उसे शक हुआ. पुलिस से शिकायत करने के बाद मामले का खुलासा हुआ. दोनों एटीं करप्शन ब्यूरो का फर्जी अधिकारी निकला.

रामकुमार पटेल एक चिकित्सक है. गांव में क्लिनिक चलाता है, जिसको आरोपियों ने डाक से पत्र भेजा कर कार्यवाही की बात लिखी. जिस पर इनके फोन नंबर लिखे गए थे और इनके द्वारा रामकुमार पटेल से बार-बार मोबाइल से संपर्क कर पैसा वसूला गया. दूसरी बार डाक भेजे जाने पर शक हुआ.

पीड़िता ने इसकी शिकायत सरिया पुलिस से किया. पुलिस द्वारा जांच किए जाने पर एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारी और आई कार्ड फर्जी निकला. सरिया पुलिस ने सुभाष चौहान और जितेंद्र चौहान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ठगों के इस ग्रुप में  और भी लोगों के रहने की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ठगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।