डीजल टैंकर और बाइक में जोरदार टक्कर से दो लोगों की मौत, डीजल लूटने लोगों में मची होड़

शैलेन्द्र कुमार श्रीवास,अकलतरा। जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा के ग्राम तिलई में पिकअप डीजल टैंकर और बाइक में जोरदार भिड़त हो गई. हादसे में बाइक सवार दो लोगों मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Close Button

हादसे के बाद पिकअप डीजल टैंकर सड़क पर ही पलट गया और उसमें भरा सैकड़ों लीटर डीजल सड़क पर ही बह गया, जिसे लेने के लिए ग्रामीणों में होड़ सी मच गई. गनीमत ये रही कि उस दौरान आस-पास आग नहीं लगा हुआ था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. घटना के बाद मौके पर पहुंची जांजगीर पुलिस ने तत्काल टैंकर को उठवा दिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक और पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है.

जानकारी के अनुसार मरने वालों का नाम शिवचरण साहू और उषा बाई साहू है, जो कि बोड़सरा के रहने वाले हैं और बोड़सरा से नारियरा जा रहे थे. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।