whatsapp

अंधाधुंध फायरिंग और मातम में बदल गईं खुशियां, दूल्हे के भाई के सीने को चीरते हुए साले को लगी गोली

नई दिल्ली। शादी में हर्ष फायरिंग के कारण एक बार फिर खुशियां मातम में बदल गई है. बिहार के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर चमन गांव में शुक्रवार रात दुल्हन पक्ष की तरफ से हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई और भाई के साले को गोली लगी. घटना में दूल्हे के भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भाई के साले को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

हर्ष फायरिंग में लगी गोली

घटना में गोली दूल्हे के भाई के शरीर से पार होकर भाई के साले को लगी है. जानकारी के अनुसार शेखपुर चमन गांव के राजकिशोर यादव की बेटी खुशबू की शादी खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी गांव के मकेश्वर यादव के छोटे बेटे रणवीर कुमार से होने थी. दूल्हे के परिवार वालों ने बताया कि जब बारात रात करीब 11 बजे गांव पहुंची. यहां बारात के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही लड़की पक्ष की ओर से राइफल से हर्ष फायरिंग की गई. इसमें एक गोली दुल्हे के भाई की छाती से पार होकर उसके साले को जा लगी.

दूल्हे के भाई ने रास्ते में तोड़ा दम

घटना के तुरंत बाद दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. दुल्हे के भाई की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं उसके साले का इलाज सहरसा के सूर्या अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार शादी की जानकारी प्रशासन को भी नहीं दी गई थी ना ही इसके लिए कोई अनुमति ली गई थी. घटना के बाद दूल्हा पक्ष के लोग अस्पताल चल गए. वहीं लड़की वालों ने दूल्हे को जबरन रोक लिया और शादी करवा दी. इसके बाद सुबह होते ही दूल्हा दुल्हन को छोड़कर भाग गया.

शराब के नशे में की गई अंधाधुंध फायरिंग

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि शादी समारोह के लिए सूचना तीन दिन पहले थाने में दी जानी है और शादी में सिर्फ 20 लोगों की ही अनुमति है, तो इनता बड़ा आयोजन कैसे किया गया. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार कुछ ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही बाराज दरवाजे पर पहुंची, शराब के नशे में कुछ लोगों ने राइफल से लगातार कई फायर किए. इसी दौरान एक गोली टेंट वाले को छूटे हुए निकली औऱ दूल्हे के भाई के शरीर को पार करती हुई उसके साले को जा लगी. दूल्हे के भाई की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस को नहीं दी जा रही जानकारी

वहीं थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी का कहना है कि मामले में पूछताछ की जा रही है. लेकिन लोग पुलिस को कुछ नहीं बता रहे हैं. शादी समारोह की सूचना भी पुलिस को नहीं दी गई थी. थानाध्यक्ष और एसडीपीओ सतीश कुमार घटनास्थल का जायजा लेने मौक पर गए थे.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button