Ind VS Eng टेस्ट सीरीज के पहले टीम इंडिया के दो खिलाड़ी चोटिल, BCCI ने जारी किया बड़ा अपडेट

दिल्ली. ब्रिटेन के मैदान में 4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज खेली जानी है, लेकिन अब इस हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli और टेस्ट टीम के उपकप्तान Ajinkya Rahane को चोट लग गई है. टीम के दोंनो अहम क्रिकेटर के चोटिल होने से ये एक बड़ा झटका साबित हो सकता है.

टेस्ट सीरीज से पहले कोहली-रहाणे हुए चोटिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने Virat Kohli और Ajinkya Rahane की चोट पर मेडिकल अपडेट जारी किया है. BCCI की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘कप्तान कोहली को कूल्हे (Hips) में कुछ दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद बोर्ड की मेडिकल टीम ने उन्हें तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी है.’

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

BCCI ने बयान में कहा कि टेस्ट टीम के उपकप्तान Ajinkya Rahane हैम्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं. अंजिक्य रहाणे को हैम्ट्रिंग में दिक्कत के चलते इंजेक्शन लेना पड़ा. BCCI के मुताबिक रहाणे को हैम्स्ट्रिंग में सूजन है. उन्हें इंजेक्शन लगाया गया है. BCCI की मेडिकल टीम कोहली और रहाणे की निगरानी कर रही है.

बता दें कि टीम इंडिया के फैंस दुआ कर रहे हैं कि Virat Kohli और Ajinkya Rahane जल्द ठीक हो जाए, क्योंकि 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है. Virat Kohli और Ajinkya Rahane अगर फिट नहीं हुए तो भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी मुश्किल हो जाएगी.

वहीं, भारत के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. काउंटी इलेवन की ओर से खेल रहे आवेश खान को मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगी, जिसके बाद वह भी मैदान से बाहर चले गए. आवेश खान को बतौर नेट गेंदबाज इंग्लैंड में भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।