BIG NEWS: इंदौर में दो स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव हुए, दोनों आपस में भाई, मां के पॉजिटिव होने के बावजूद भी बच्चे जा रहे थे स्कूल, ओल्ड जीडीसी की महिला प्रोफेसर और दो छात्र भी कोरोना पॉजिटिव

शब्बीर अहमद/हेमंत शर्मा, इंदौर/भोपाल। इंदौर में कोरोना संक्रमण (Corona infection) स्कूल-कॉलेजों में पहुंच गया है। इंदौर में दो स्कूली बच्चों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। दोनों बच्चे में आपस में भाई हैं। वहीं ओल्ड जीडीसी की महिला प्रोफेसर भी कोरोना पॉजिटिव आई है। साथ ही कॉलेज के दो छात्रों की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आई है।  

जानाकरी के मुताबिक दोनों बच्चे के पैरेंट्स पहले ही कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। पैरेंट्स को कोरोना संक्रमित होने के बाद बच्चों का टेस्ट किया गया, जिसमें दोनों बच्चे की रिपोर्ट बुधवार को आई। जिसमें दोनों बच्चे कोरोना पॉजिटिव निकले। वहीं मां के पॉजिटिव होने के बावजूद भी बच्चे स्कूल जा रहे थे। यह जानकारी सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री निकालने में जुट गया है।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: श्रीमाली हॉस्पिटल में महिला से दुष्कर्म, अस्पताल के वार्ड बॉय ने वारदात को दिया अंजाम, आरोपी फरार

स्कूल-कॉलेजों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री निकालने में जुट गया है। वहीं ओल्ड जीडीसी में प्रोफेसर से संपर्क में आए कॉलेज के करीब तीन दर्जन से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच करवाई गई है। स्वास्थ्य विभाग और स्कूल-कॉलेज प्रबंधन सभी जरूरी कदम उठा रही है।

जानकारी के अनुसार पॉजिटिव आए दोनों स्कूली छात्रों की उम्र 10-11 साल के बीच है। चार दिन पहले दोनों बच्चे के माता-पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पैरेंट्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बच्चों का कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसमें बुधवार को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बच्चे कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी स्कूल गए थे या नहीं। इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग जुटा रहा है।

इसे भी पढ़ेः पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी, 13 आईपीएस के तबादले, कौन कहां-देखें सूची

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!