पिता की गुहार पर दो साल बाद अब जाकर होगी युवक की निर्मम हत्या की जांच, पुलिस की कोताही से नाराज गृह मंत्री साहू ने ACS होम को किया आदेशित

सत्यपाल राजपूत रायपुर। राजनांदगांव में दो वर्ष पूर्व 23 वर्षीय युवक की हुई निर्मम हत्या के मामले में पुलिस की ढिलाई को गंभीरता से लेते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ACS होम को विशेष टीम गठित कर हत्याकाण्ड की जांच के लिए आदेशित किया है. मृतक के पिता की गुहार पर गृह मंत्री ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Close Button

ज्ञात हो कि 10 सितंबर 2018 को राजनांदगांव निवास रावेन्द्र कुमार नामदेव के 23 वर्षीय पुत्र शुभम नामदेव की हत्या गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें राजनांदगांव पुलिस आज तक हत्यारे तक नहीं पहुंच पाई है. मृतक के पिता के अनुसार पुलिस विभाग से जब भी इसके बारे में पूछा गया “जांच चल रही है” कहकर बात टाली दी गई.

मृतक के परेशान पिता ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मिलकर उन्हें अपनी समस्या बताई. मंत्री साहू ने इसे गंभीरता से लेते हुए इस मामले में अभी तक किए गए जांच का पूरा ब्यौरा मांगा है. इसके साथ ही अपर मुख्य सचिव गृह को नई टीम गठित कर प्रकरण के यथाशीघ्र निकाल आरोपियों को पकड़ने को निर्देशित किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।