बिग ब्रेकिंग – अब जगदलपुर में स्ट्रांग रूम के भीतर लैपटॉप लेकर घुसे दो युवक, कांग्रेस के हंगामें के बाद गिरफ्तार…

आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. पॉलीटेक्निक कालेज धर्मपुरा के ईवीएम स्ट्रांग रूम में 2 युवक लैपटॉप के साथ पकड़ाए हैं. स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में लगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जानकारी होने पर दोनों युवक को पकड़ा. कांग्रेसियों ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक शाम 6 बजे से दो लड़के स्ट्रांग रूम के अंदर गुस्से थे. यहां बैग और लैपटॉप लेकर अंदर गए थे. पकड़े जाने पर दोनों युवकों ने खुद को भोपाल का रहने वाला बताया. और जियो टावर में काम करना बताया. युवक पकड़े जाने पर कहा कि इंजीनियर के कहने पर अंदर घुसे थे. इस बात की जानकारी होने पर जगदलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी रेखचंद जैन, राजीव शर्मा अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे.

इस मामले पर कांग्रेस प्रत्याशी रेखचंद जैन का कहना है कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में चार पांच लोग मौजूद थे, बिना आइडेंटी के अंदर किसी को प्रवेश नहीं दिया जा सकता. कांग्रेस को इस बात की भनक लगी की अंदर कोई लैपटाप लेकर गया है तो जिला निर्वाचन अधिकारी को फोन लगाया गया. उनसे शिकायत करने के बात एडिशनल एसपी को भेजने की बात कही.

शिकायत के बाद मौके पर सीएसपी हेमसागर सिदार पहुंचे. एसपी ने दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर अभी स्पष्ट कुछ नहीं जा सकता. जांच की जा रही है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।