whatsapp

दो युवक ने बलात्कार के बाद 3 साल की मासूम का किया था कत्ल, अदालत ने दोषियों को दी फांसी-उम्रकैद की सजा

Muzaffarnagar News. मुजफ्फरनगर जनपद स्थित पॉस्को कोर्ट ने बुधवार को एक बड़ा फैसला सुनाते हुए 3 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने के एक मामले में एक आरोपी को फांसी की सजा और दूसरे को उम्र कैद की सजा सुनाई है.

दरअसल आपको बता दें कि जून 2022 में जानसठ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में 3 साल की मासूम बच्ची को क्षेत्र के ही दो युवक सोनी उर्फ सुरेंद्र और राजीव उर्फ टोटा बहला-फुसलाकर मंदिर ले जाने के बहाने अपने साथ ले गए थे जहा उन्होंने जंगल में ले जाकर मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद दोनों आरोपी खून से लथपथ मासूम बच्ची को जंगल में छोड़ कर फरार हो गए थे.

इसे भी पढ़ें – Crime News : 8वीं की छात्रा से दो युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील Video

घटना के बाद घायल बच्ची को पुलिस और परिजनों द्वारा बामुश्किल जंगल से बरामद करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां मासूम की दर्दनाक मौत हो गई थी. इस मामले में मासूम बच्ची के परिजनों द्वारा कोतवाली में नाम दर्ज मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें पुलिस ने उस समय तुरंत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जिसमें पोस्को न्यायालय ने 56 वीं तारीख पर अपना फैसला सुनाते हुए सोनी उर्फ सुरेंद्र को फांसी की सजा और राजीव उर्फ टोटा को उम्र कैद की सजा सुनाई है.

इसे भी पढ़ें – चाचा ने भतीजी से किया रेप: नहाने समय बनाया अश्लील वीडियो, परिवार के खाने में मिला देता था नशीला पदार्थ, फिर ब्लैकमेल कर दरिंदगी करता

इस मामले में कोर्ट ने सोनी उर्फ सुरेंद्र पर एक लाख 43 हजार का जुर्माना और राजीव और टोटा पर 43 हजार का अर्थदंड भी लगाया है, जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. इस मामले में शासकीय अधिवक्ता राजीव कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 12/ 6/ 2022 की घटना है. लड़की को दोनों अभियुक्त सुरेंद्र सोनी राजीव टोटा मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए थे उसको तलाश किया गया उसके बाद यह लड़की एक पानी की खाल में बिल्कुल बेहोश अवस्था में मिली थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button