जानलेवा हमला करने वाले अमीरजादे दो युवक गिरफ्तार, 31 दिसंबर की रात से थे फरार

अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार। हत्या के प्रयास के आरोप मे भाटापारा पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार किया है. 31 दिसंबर की रात होटल में सलाद नहीं देने की बात पर वेटर को शराब की बोतल से वार कर घायल कर दिया था. जिसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे. जिसे आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Close Button

भाटापारा शहर के बड़े व्यापारी के घर से ताल्लुक रखने वाले दोनों युवक राहुल अग्रवाल और विकास वाधवानी 31 दिसंबर की रात पार्टी मानाने शहर के शेरे पंजाब होटल पहुंचे थे. जहाँ पर उन्होंने खूब शराब पी उसके बाद सलाद नहीं देने के नाम पर वेटर से उनका झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ा की युवकों ने वेटर पर हमला कर दिया. इस घटना में वेटर गंभीर रूप से घायल हो गया. होटल संचालक की रिपोर्ट पर इस मामले में पुलिस ने 1 जनवरी को दोनों युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 294, 523, 307, 34 बी के तहत अपराध दर्ज किया था.

भाटापारा शहर थाना प्रभारी महेश कुमार ध्रुव ने बताया कि  31 दिसंबर की रात पार्टी मनाने शहर के दो युवक निजी होटल पहुंचे थे. जहाँ मामूली विवाद के चलते आरोपियों ने वेटर से मारपीट की थी. इस घटना में अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने फरार दोनों युवक को आज गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।