Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भोपाल. राजस्थान के उदयपुर में दर्जी की निर्मम हत्या के बाद से पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. मध्यप्रदेश में भी हिंदू संगठन इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं, और इसे आंतकवादी घटना कहते हुए हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. राजस्थान सरकार पर योजनाबद्ध तरीके से हिंदुओं पर हमले कराए जाने का आरोप लगाते हुए सरकार को बर्खास्त करने की मांग भी कर रहे है.

संजय विश्वकर्मा। प्रदर्शनकारियों ने उमरिया के गाँधी चौक में आतंकवाद का पुतला फूंका। साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ कर राजस्थान सरकार की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना भी की और प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कट्टरवादी इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को देशभर में बैन करने और CBI जांच करा कर आरोपियों को मृत्युदंड देने की मांग की है।

इसे भी देखे -हनुमान चालीसा, कंगना, सुशांत, एंटीलिया, कोरोना, पालघर लिंचिंग… ऐसे मामले जिन पर उद्धव ठाकरे की हुई किरकिरी, कटते गए पार्टी विधायक…

उमरिया में विरोध प्रदर्शन

खरगोन जिलें में विरोध में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के बस स्टैंड तिराहे पर इस्लामिक कट्टरपंथियों का पूतला फूंका और जय जय श्री राम, आतंक के दलालों को जूते मारो सालों को के नारे लगाए.

खरगोन में विरोध प्रदर्शन

इसे भी देखे – उदयपुर हत्याकांड पर इस अभिनेत्री ने जताया गुस्सा, हाथ में पकड़ा ये पोस्टर जिसमें लिखा है ये…

वहीं खंडवा और रतलाम में भी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या से आक्रोशित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने घंटाघर चौक पर आतंकवाद का पुतला जलाकर जामकर नारेबाजी की.

खंडवा में विरोध प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत सहमंत्री दिलीप जैन ने कहा कि हिंदू समाज अगर सड़क पर उतर आया तो एक भी आतंकवाद की विचारधारा वाला नहीं बचेगा. बता दे कि प्रदर्शन स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे.