एमपी उपचुनाव में प्रचार के लिए पहली बार उतरीं उमा भारती, कमलनाथ सरकार को गिराने की बताई ये वजह, बोलीं- उस सरकार को गिराना हमारा धर्म हो गया था

शब्बीर अहमद, भोपाल/पृथ्वीपुर। मध्य प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव में पहली बार प्रचार करने उमा भारती शनिवार को पृथ्वीपुर के गैलवारा पहुंची। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल को जीताने की अपील की है। इस दौरान उन्होंने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर तीखा हमला बोला और पूर्व सीएम को आड़े हाथों लिया।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शिशुपाल यादव को मेरे कहने पर टिकट मिला है। टिकट देने से पहले शिवराज जी ने मुझसे पूछा था। मेरा सम्मान और मेरी प्रतिष्ठा लगी हुई है। इसलिए मैं खुद मंच का संचालन कर रही हूं। मुझे बहुत अच्छा लगा आप लोगों के बीच आकर। पैर मे दो दो फैक्चर है, दिक्कत होती है। मुझे कोई नहीं बुला सकता था लेकिन मै आप लोगों के लिए यहाँ आई। अभी भी लोग बेरोजगार हैं ये शर्म की बात है। बुंदेलखंड के लोग दिल्ली जाएं राज करने के लिए मजदूरी के लिए नहीं।

उमा भारती ने आगे कहा कि काफी मंथन के बाद शिशुपाल को टिकट दिया गया है। स्वर्गीय बृजेंद्र सिंह राठौर को उमा भारती ने दबंग बताते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी भले ही सामने से भोले हों लेकिन उनके पिता की तरह वो भी दबंग है।  सुनील नायक की हत्या को कोई नहीं भूल सकता है। जो हत्या को भूलेगा वो उस पाप का भागीदारी होगा। कांग्रेस प्रत्याशी को वोट नहीं देकर आशीर्वाद दें और घर बैठाएं। गरीबों को लेकर प्रधानमंत्री ने कई योजना बनाई है।

उमा भारती कमलनाथ पर भी जमकर बरसीं और सरकार गिराने पर सफाई दीं कि 15 महीने में ऐसा मुख्यमंत्री मिला था जो मिस्टर इंडिया है। इसलिए इस सरकार को गिराना हमारा धर्म हो गया था। मैंने कहा था प्रद्युमन सिंह को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आओ।पृथ्वीपुर सीट पर भी रामराज लाना है यहां से बीजेपी को जीताना है।

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।