Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अमृतांशी जोशी/दुष्यंत मिश्रा, भोपाल/इंदौर। एमपी में शराबबंदी को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर हो गई है। शराबबंदी पर अभी तक सिर्फ बयानबाजी से मुसीबत खड़ी करने वाली उमा भारती अब प्रदर्शन में भी शामिल हो रही हैं। राजधानी भोपाल में सुरेंद्र लैंड्मार्क के व्यापारी संघ और रहवासियों ने शराब की दुकान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में लोगों का समर्थन करने उमा भारती भई पहुंची। इस दौरान उमा भारती ने भी शराबबंदी के समर्थन में प्रदर्शन किया। उमा भारती के शराबबंदी अभियान को कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का भई साथ मिला है। जीतू पटवारी ने इंदौर में शराब दुकान बंद करवाने के लिए प्रदर्शन किया।

उमा ने शिवराज की बढ़ाई मुसीबतः ‘शराबबंदी’ के लिए कार्यकर्ताओं से सड़क पर उतरने का किया आव्हान, चिकित्सा शिक्षा मंत्री बोले- सरकार आने के बाद एक भी नई शराब की दुकान नहीं खोली

राजधानी भोपाल में सुरेंद्र लैंड्मार्क के व्यापारी संघ और रहवासियों ने शराब दुकान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में उमा भारती भी शामिल हुई। र्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दुकान ना खुलने का आश्वासन दिया।

वैसे भरा एमपी सरकार का खजानाः पेट्रोल-डीजल और शराब से खजाने में आए सवा दो हजार करोड़, जीएसटी से 3 हजार 910 करोड़ की कमाई की, हर सेक्टर में 100% से ज्यादा वसूली

नई शराब नीति के विरोध में कांग्रेस लगातर विरोध कर रही है। इंदौर के बिचोली मरदाना क्षेत्र में रह वासियों ने शराब की दुकान का विरोध किया। विरोध में कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पहुंच गए और दुकान को हटाने के लिए प्रदर्शन किया।

BREAKING: कोरोना के दौरान नियुक्त कोविड स्टाफ और डॉक्टर नियमितीकरण की मांग को लेकर धरने पर बैठे, इधर बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि शराब की दुकान को बंद कराने के लिए आबकारी विभाग अधिकारी और ठेकेदार भी आए हैं। शराब की दुकान को दूसरी जगह स्थान दिया जाएगा और यहां से हटाया जाएगा। क्रेन लाने वाले सवाल पर कहा कि बात बुलडोजर और क्रेन की नहीं है। बात है इस प्रदेश में बच्चों को नशेड़ी बनाने की है शराब को सस्ती करके मंदिरा प्रदेश बनाने की है।शिवराज सिंह चौहान के भाषण के भाव में उनके चेहरे की विनम्रता में उनके और अंदर के विचार में अंतर है क्रूरता दिखती है। विचारों में कि बेटे और भांजा भांजी की तरक्की के लिए उन्नति की बात करने वाला मामा उनको नशेड़ी बनाना चाहता है। उनकी नीतियों से पता चलता है। गुड़ी पड़वा का दिन है हमारा हिंदू वर्ष के अनुसार नया वर्ष है। उस दिन मामा ने कहा शराबी हो जाओ नशेड़ी हो जाओ। जनता में इतना रोष है कि खुद हटाना चाहती है कानून हाथ में लेना चाहती है।

पटवारी ने कहा कि उमा भारती ने कहा की मेरे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर मुझे शर्म आती है, जो खुद भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक में से एक हैं। हमारी बात नहीं मानो लेकिन उमा भारती की बात मानो। आज पहली दुकान हटी है, जहां जनता पुकारेगी हम शंख लेकर पहुंच जाएंगे और दुकानें हटाएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus