CM अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्लीवासियों को नहीं होगी पानी की कोई कमी: राघव चड्ढा

रुक-रुककर जलापूर्ति की शिकायत होगी दूर- राघव चड्ढा

नई दिल्ली। 14 सितंबर को ई ब्लॉक इंद्रपुरी में जलापूर्ति लाइन का उद्घाटन किया गया था. इसे लेकर दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और राजेंद्र नगर विधायक राघव चड्ढा ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उन्हें अब जल आपूर्ति की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.

क्षतिग्रस्त पाइपलाइन से हो रही थी लोगों को दिक्कत

 

राजेंद्र नगर के कुछ हिस्सों में क्षतिग्रस्त पाइपलाइन लंबे समय से स्थानीय लोगों के लिए अनावश्यक परेशानी का कारण बन रही थी. जब इसकी जानकारी उपाध्यक्ष राघव चड्ढा को पता चली‌, तो उन्होंने क्षतिग्रस्त पाइपलाइन को बदलने के निर्देश दिए. इसके बाद जलापूर्ति की लाइनों को बदला गया है.

दिल्ली सरकार ने अपनाई अनोखी तकनीक, 662 करोड़ की परियोजना महज 60 करोड़ में होगी पूरी

राघव चड्ढा ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि ई ब्लॉक इंद्रपुरी के लोगों को अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ा. ये बताते हुए मुझे खुशी है कि डीजेबी इंजीनियरों ने इस समस्या को दूर करने के लिए अथक मेहनत की है. मुझे यकीन है कि लोगों के पास बिना किसी दिक्कत के पानी की आपूर्ति होगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्लीवासियों को पर्याप्त पानी की आपूर्ति की जाएगी.

समस्या जल्द दूर करने के निर्देश

 

इस दौरान राजेन्द्र नगर विधायक ने ई ब्लॉक इंद्रपुरी के लोगों ‌से मुलाकात भी की. उनसे पूछा कि क्या उन्हें पानी से संबंधित किसी अन्य समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है. विधायक ने धैर्यपूर्वक लोगों की शिकायतों को भी सुना. इसके बाद मौके पर ही निस्तारण के निर्देश दिए.

PM Narendra Modi Turns 71; BJP to Host 20 Day Mega Event

उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने इस दौरान बताया कि किस तरह से दिल्लीवासियों को डीजेबी सुरक्षित और पर्याप्त पेयजल आपूर्ति करता है. इसके अलावा सीवेज पानी के निपटान और पुन: उपयोग से पहले उसका शोधन भी करता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।