एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, वर्दी का भय दिखाकर कराते थे मकान खाली, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

बिलासपुर. एसपी ने वर्दी का भय दिखाकर मकान खाली कराने के धंधे में लिप्त सिविल लाइन थाने के प्रधान आरक्षक और आरक्षक को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया गया है. दरअसल जिले के पुलिस कर्मियों को एसपी प्रशांत अग्रवाल द्वारा हिदायत दी गई थी कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहा है, जो गलत कार्य में लगे हैं वे अपना व्यवहार सुधार लें, नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद ये पुलिस कर्मी नहीं सुधरे.

शिकायतकर्ता ने सिविल लाइन थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक देवमुन पुहुप और आरक्षक अजय शर्मा के खिलाफ वर्दी का रौब दिखाकर मकान खाली करने की शिकायत की गई. पुलिस द्वारा मामले की जांच की गई. प्रारंभिक जांच में शिकायत सही पाए जाने पर एसपी ने कार्रवाई की. इस कार्रवाई से जिले के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है.

लल्लूराम डॉट कॉम से बात करते हुए बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि बिलासपुर सिविल लाइन में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस की वर्दी का गलत इस्तेमाल करने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद दोनों ही आरक्षकों को तत्काल सस्पेंड कर लाइन अटैच किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।