धारा 370 पर जुबानी जंग तेज, केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- देश से माफी मांगनी चाहिए

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। सीएम भूपेश द्वारा केन्द्रीय मंत्री को माफी मांगने और सोच-समझकर व जांच ने के बाद बयान देने की नसीहत पर प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस को पूरे देश से माफी मांगने की सलाह दी है. केन्द्रीय कोल एवं खनिज मंत्री ने कहा कि धारा 370 पर राज्यसभा और लोकसभा में विरोध करने वाली कांग्रेस को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए धारा 370 पर कांग्रेस ने पाकिस्तान की भाषा बोलकर ऐतिहासिक ब्लंडर किया है. वहीं पीएम मोदी की तारीफ करते हुए प्रहलाद जोशी ने कहा कि 370 धारा हटाने का साहस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने करके दिखाया है जो कि ऐतिहासिक है, कांग्रेस के गलतियों की सजा देश दशकों से भुगतता रहा पर अब जाकर एक देश एक क़ानून हुआ है.

आपको बता दें प्रहलाद जोशी दुर्ग जिले के बीआईटी में आयोजित भाजपा के जनजागरण अभियान में संबोधित कर रहे थे. इसके पहले उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट में सीएम भूपेश बघेल पर पाकिस्तानी भाषा बोलने का आरोप लगाया था. जिसके बाद सीएम भूपेश ने अपने उन्हें माफी मांगने और सोच-समझकर बोलने की सलाह दी थी.

यह भी पढ़ें 

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी के बयान पर भड़के सीएम भूपेश बघेल, कहा- माफी मांगें, सोच-समझकर और जांच कर ही बोलें

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।