यहां घर के बाहर चिल्लाएं ‘मोदी-मोदी’ तभी खुलेगा घर का दरवाजा

भोपाल. पहले चरण का लोकसभा चुनाव के मतदान संपन्न हो गया है। सात चरणों में होने वाले चुनाव में अभी 6 चरण बाकी हैं और उम्मीदवार अपने चुनावी  अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तरह-तरह के प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के मुरैना स्थित रामनगर से एक अनोखा नजारा देखने को मिल रहा है। यहां लोगों ने अपने घरों के बाहर प्रधानमंत्री मोदी के नाम की पर्चियां चस्पा की हैं जो बरबस ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं।

रामनगर इलाके के कई घरों के बाहर पर्चे लगे हैं। इन पर्चों पर लिखा हुआ है, ‘डोरबेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं।’ जिन घरों के बाहर यह पर्चियां लगी हैं, उन्हीं मे से एक का कहना है कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई, तो उनके मन में कुछ नया करने का विचार आया, लिहाजा उन्होंने डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्ची लगाई है। रामनगर इलाके में एक-दूसरे को देखकर कई लागों ने अपने घरों के बाहर इसी तरह की पर्चियां लगा रखी हैं। अब आलम यह है कि यहां के कई घरों के बाहर डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्चियां नजर आ रही हैं।

मकानों के बाहर लगी ये पर्चियां लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं, जो भी इन घरों के सामने से गुजरता है उसका ध्यान बरबस इन पर्चियों की तरफ चला जाता है।लोग ट्वीटर पर भी इस तरह की फोटो शेयर कर रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि यह भाजपा के चुनाव प्रचार का एक नया तरीका हो सकता है ताकि दूसरे दल के लोग प्रचार करने के दौरान घर के लोगों के संपर्क ही ना कर सकें।

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।