अनलिमिटेड बेनिफिट्सः Airtel, Reliance Jio और Vodafone के 100 रुपए से भी कम के प्लान, आप भी उठाएं फायदा

  • रिलायंस जियो का 98 रुपए का प्रीपेड प्लान

  • वोडाफोन का 95 रुपए वाला प्लान

  • Airtel का Rs 65 प्रीपेड प्लान

नई दिल्ली. अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए भारत की तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां एयरटेल, रिलायंस जियो, और वोडाफोन समय-समय पर अपने प्लान्स में फेरबदल कर रही है. आज हम आपको इन तीनों  ही बड़ी कंपनियों के 100 रुपए से भी कम वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें ग्राहकों को कई तरह के फायदें  मिलते हैं और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. ये प्लान्स यूजर्स को अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा, वॉयस कॉल्स, फ्री रोमिंग जैसे बेनिफिट्स ऑफर करते हैं.

रिलायंस जियो का 98 रुपए का प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी हाई स्पीड 4 जी डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है.  अगर डेडलाइन से पहले आप पूरे डाटा का इस्तेमाल कर लेते हैं, तो आप बाकि दिनों के लिए 64kbps की स्पीड पर डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे. 4G डाटा के अलावा, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट्स और 300 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं. हालांकि, यह प्लान सिर्फ Jio Prime Members के लिए है.

वोडाफोन का 95 रुपए वाला प्लान

 Vodafone का यह प्रीपेड प्लान Reliance Jio की तुलना में ऑल-राउंडर पैकेज ऑफर कर रही है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को सिर्फ 500MB 4G/3G डाटा मिलता है. इसमें Rs 95 का टॉक-टाइम भी मिलता है. इसके अलावा, लोकल/एसटीडी कॉल्स 60 पैसे प्रति मिनट की दर पर उपलब्ध है. इसमें Jio की तरह एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट्स नहीं मिलते.

Airtel का Rs 65 प्रीपेड प्लान

 Airtel में Rs 65 प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में Rs 55 का टॉक-टाइम और 200MB 4G/3G डाटा मिलता है. Vodafone प्लान की तरह यह पैकेज अपने उपभोक्ताओं को रेट कटर ऑफर करता है. इसमें 60 पैसे प्रति मिनट की दर पर कॉलिंग उपलब्ध है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।