Video: योगी सरकार के थानेदार के पास शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता, इंस्पेक्टर ने दिखाया पाइवेट पार्ट

योगी आदित्यनाथ की सरकार में भले ही पुलिस को मुस्तैद होने का दर्जा मिला हो. लेकिन यहां के एक इंस्पेक्टर की शर्मनाक हरकत ने न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. वो इसलिए क्योंकि एक पीड़िता थानेदार के पास न्याय की गुहार लेकर पहुंची तो ओछी मानसिकता वाले इंस्पेक्टर ने अपनी घटिया मानसिकता की सारी हदे पार करते हुए युवती को प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए अश्लील हरकते करने लगा. लेकिन इस साहब को पता नहीं था कि उसकी ये पूरी करतूत कैमरे में कैद हो रही है और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. Also Read विदेश में अकेली फंसी हुई है ये एक्ट्रेस, तो जाने क्या किया

Close Button

 

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का है. जिले के भटनी थाना में तैनात पूर्व थानाध्यक्ष का अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. यह वीडियो 22 जून का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्‍टरबेट करता नजर आ रहा है. मामला सामने आने के बाद वीडियो की जांच की गई और इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

युवती ने कही ये बात

पीड़ित युवती के मुताबिक 22 जून को दोपहर में अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने गई थी. उस वक्त प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे. वह और उसकी मां भूमि विवाद के बारे में प्रभारी निरीक्षक को बता रही थीं. जिसके बाद भीष्मपाल सिंह यादव के द्वारा बैठने के लिए कहने पर दोनों वहां रखी कुर्सी पर बैठ गईं. युवती का आरोप है कि भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते प्रभारी निरीक्षक अश्लील हरकत करने लगे, इस दौरान युवती ने इसका वीडियो बना लिया और अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया. जिसके बाद पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो को फारवर्ड कर दिया और वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।