गुड्डू जमाली के इस्तीफे के बाद बसपा ने जारी किया बयान, कहा- इनके चरित्र पर लगे आरोप की वजह से…

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानमंडल दल के नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया. उन्हें हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानमंडल दल का नेता नियुक्त किया था. इस्तीफे के बाद यूपी बीएसपी कार्यालय की तरफ से बयान जारी किया गया है. बयान में कहा गया है कि गुड्डू जमाली के इस्तीफा देने का कारण इनके चरित्र पर लगे आरोप है.

बसपा ने कहा कि एक लड़की ने इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की विवेचना चल रही है. गुड्डू जमाली ने बीएसपी में मामले को रफा-दफा कराने के लिए निवेदन किया था. इनके चरित्र पर आरोप लगाने वाली लड़की के मामले में इनकी मदद न करने पर उन्होंने त्याग पत्र दे दिया.

बता दें कि यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. आजमगढ़ की सगड़ी विधानसभा सीट से बसपा विधायक वंदना सिंह के बाद अब पार्टी के विधायक शाह आलम उर्फ ​​गुड्डू जमाली ने बसपा सुप्रीमो को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।