गोरखपुर से योगी के चुनाव लड़ने पर अखिलेश ने ली चुटकी, कहा- अब वहीं रहे आने की जरूरत नहीं

लखनऊ पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर शहरी सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने पर चुटकी ली है और तंज कसा है कि उनकी पार्टी ने चुनाव नतीजों के ऐलान से पहले ही उन्हें गोरखपुर भेज दिया है. उन्होंने कहा कि अब योगी वहीं रहें, वहां से आने की जरूरत नहीं है.

सपा प्रमुख ने तंज कसा कि “कभी कहते थे कि अयोध्या से लड़ेंगे, मथुरा से लड़ेंगे, कभी प्रयागराज से लड़ेंगे. मुझे अच्छा लगा कि पहले ही बीजेपी ने उन्हें गोरखपुर भेज दिया. अब योगी वहीं रहें, वहां से आने की जरूरत नहीं है.” वहीं भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद के गठबंधन नहीं होने के एलान पर अखिलेश ने कहा, “वो कल मेरे पास आए थे. उन्होंने कहा कि वो चुनाव लड़ेंगे. मैंने लोकदल से बात करके उन्हें गजियाबाद और रामपुर मनिहारन सीट दे दी. फिर वो किसी से फोन पर बात करके आए और बोले नहीं लड़ सकते. किसका फोन था? किसने साजिश की? नहीं पता.- इसलिए हम कह रहे हैं कि अब हम किसी दल से विधायक या नेता को सपा में नहीं लेंगे. अब किसी और को लेने की गुंजाइश भी नहीं बची है. हम बहुत त्याग करके लोगों को साथ लाए हैं.”

कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोपों पर उन्होंने कहा, “मैं सबसे अपील करता हूं की सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें. सभी चुनाव आयोग की गाइडलाइन का पालन करें. मैं सभी कार्यकर्ताओं को कह रहा हूं कि टिकट के लिए लखनऊ न आएं.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!