राम मंदिर में करोड़ों का घोटाला का आरोप : ट्रस्ट के महासचिव बोले- हम पर महात्मा गांधी के हत्या के भी आरोप लगे, हम इससे नहीं डरते

अयोध्या. राम मंदिर जमीन खरीदी में 18 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लग रहा है. इस पर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा, हम पर महात्मा गांधी के हत्या के भी आरोप लगे हैं. हम आरोपों से नहीं डरते, जो आरोप लगे हैं उसका मैं स्टडी करूंगा.

चंपत राय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम 100 साल से आरोप झेलते रहे हैं. महात्मा गांधी की हत्या के आरोप भी हम पर लगे हैं. हम आरोपों की चिंता नहीं करते और इसकी चिंता मीडिया भी ना करें. मीडिया अपना काम करें, हम अपना काम करेंगे. चंपत राय ने कहा कि हम आरोप की स्टडी करेंगे, इससे ज्यादा हमें कुछ नहीं कहना है.

इसे भी पढ़ें – अयोध्या में राम मंदिर के लिए जमीन खरीदी में करोड़ों की हेराफेरी, इन्होंने लगाया घोटाले का आरोप

बता दें कि सपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री पवन पांडे न ट्रस्ट पर दो करोड़ की जमीन 18 करोड़ में खरीदने का आरोप लगाया है. आरोप उस समय आया जब राम मंदिर निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक रविवार को शुरू हुई. बैठक के पहले दिन ही सपा नेता पवन पांडे ने ट्रस्ट पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो करोड़ की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदा है. यह भगवान राम का अपमान है.

Read more – India Records 84,332 New Infections, 4,002 Deaths Observed

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।