रिश्वत मांगते चौकी इंचार्ज का ऑडियो वायरल, अपराधियों को छोड़ने के लिए मांग रहे पैसे

लखनऊ. बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में चौकी इंचार्ज का रिश्वत मांगने का तरीका सबसे सुपरहिट साबित हो रहा है. योगी सरकार में चौकी इंचार्ज अपराधियों पर मुकदमा लिखने का दबाव बनाकर खुलेआम रिश्वत मांग रहे है.

हरौनी चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा के संरक्षण में अवैध कारोबार किए जाते हैं. अवैध कारोबारी चौकी पर मोटी रकम पहुंचाते है, तब राजेश मिश्रा का सम्पूर्ण संरक्षण मिलता है. एक तरफ लखनऊ कमिश्नर अपराधियो पर लगाम कस रहे है तो दूसरी तरफ चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा रिश्वत के बल पर अपराधियो का संरक्षण कर रहे है. वायरल ऑडियो में हरौनी चौकी इंचार्ज जुआरियों से पैसे मांग रहे है.

इसे भी पढ़ें – BIG NEWS : CM के ओएसडी ने जेलर को किया फोन!, STF ने किया गिरफ्तार, सुनिए बातचीत का ऑडियो

बताया जा रहा है कि बंथरा पुलिस से क्षेत्रीय जनता परेशान है बंथरा थाने पर पीड़ितों की सुनवाई नहीं होती है. वायरल ऑडियो के बाद बंथरा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो बंथरा थाना प्रभारी के कहने पर ही चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा अवैध धंधे करने की अनुमति देते है. पुलिस संरक्षण की वजह से बंथरा क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.

Read more – 30,570 Infections Logged; Mega Vaccination Announced on Sept 17

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।