भाजपा सरकार को अपना चुनाव चिन्ह रख लेना चाहिए ‘बुलडोजर’ – अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने 'श्याम चरित मानस' पुस्तक का किया विमोचन, कई बड़े नेताओं ने सपा का थामा दामन

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को ‘श्याम चरित मानस’ नामक पुस्तक का विमोचन किया. सपा के प्रदेश कार्यालय में कई नेताओं ने सपा का दामान थामा. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को अपना चुनाव चिन्ह ‘बुलडोजर’ रख लेना चाहिए. ‘बुलडोजर’ ही इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है.

कई बड़े नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं. पूर्व सांसद यशवीर सिंह ने सपा ज्वॉइन की. बसपा नेता हरिशंकर राजभर सपा में शामिल हुए. वहीं मुन्ना यादव, पूर्व मंत्री मान पाल सिंह सपा और बसपा नेता अब्दुल हफीज भी सपा में शामिल हुए. गोंडा के बसपा मे रहें अब्दुल कलाम और हाफिज मालिक बसपा छोड़ सपा में अखिलेश यादव के मौजूदगी मे शामिल हुए.

 

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अपने ही नेता का सम्मान नहीं करती है. पूर्व पीएम के नाम पर आज तक मेडिकल यूनिवर्सिटी नहीं बन पाई. उनके गांव बटेश्वर में भी कोई काम नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि सरकार को अपना चुनाव चिन्ह ‘बुलडोजर’ रख लेना चाहिए. ‘बुलडोजर’ ही इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. अखिलेश ने कहा कि ‘बुलडोजर’ में स्टीयरिंग लगा होता है. स्टीयरिंग घूमने पर ‘बुलडोजर’ दूसरी तरफ चलने लगेगा.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।