15 से 22 सितंबर तक सभी जिलों में होगा भाजपा महिला मोर्चा का कार्यक्रम, 71 कोरोना योद्धा महिलाओं का होगा सम्मान

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की ओर से जिला स्तर पर कार्यसमिति की बैठकों का बुधवार से आयोजन पूरे प्रदेश में शुरू कर दिया गया है. जिसमें प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. सरकार महिलाओं के विकास, शिक्षा, सुरक्षा और सामर्थ्यता को लेकर प्रतिबद्ध है.

सरकार की योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के कारण महिलाओं में काफी उत्साह है. महिलाओं की सहभागिता से इस चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज कराएगी. इसके निमित्त सभी जिलों में जिला स्तर पर कार्यसमिति का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे और कार्यक्रम में संगठनात्मक चर्चा संगठन विस्तार व सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता तक कैसे पहुंचाया जा सके और उन्हें ज्यादा से ज्यादा लाभ कैसे प्राप्त हो सके पर भी विचार विमर्श किया जाएगा. साथ ही प्रधानमंत्री के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष में 71 महिला कोरोना योद्धाओं का सम्मान भी किया जाएगा.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।