भाजपा विधायक ने अखिलेश यादव को दी खुली चुनौती, …तो राजनीति से ले लूंगा सन्यास

लखनऊ. बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को खुली चुनौती दी है. भाजपा विधायक ने कहा कि वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए चुनौती दे रहे हैं. अगर वह उन्हें एक लाख वोटों से नहीं हराया तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा.

बता दें कि सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. उन्होने एक बार फिर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला. साथ ही उन्होने अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी. सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर बीजेपी किसान मोर्चा द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रैली के इतर संवाददाताओं से बातचीत में अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

उन्होंने अखिलेश को बैरिया सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए दावा किया है कि यदि वह पूर्व मुख्यमंत्री को एक लाख मतों से पराजित नहीं कर पायेंगे तो चुनावी राजनीति से सन्यास ले लेंगे. इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत पर निशाना साधते हुए उन्हे पेशेवर राजनेता करार दिया और आरोप लगाया कि टिकैत ‘फंडिंग’ की बदौलत ही राजनीति कर रहे हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!