Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बस्ती. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री व यूपी के कांग्रेस चुनाव प्रभारी भूपेश बघेल बस्ती जिले के दौरे पर है. बघेल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती हैं. लेकिन कांग्रेस किसानों के मुद्दे पर वोट मांग रही है. उपचुनाव में भाजपा को सबक सिखाने वाली जनता के आक्रोश को देखकर ही केंद्र सरकार ने डीजल पांच रुपए सस्ता कर दिया. एक बार कांग्रेस की सरकार बनाकर देखिए, डीजल 50 रुपये सस्ता होगा.

सीएम भूपेश सिंह बघेल मंगलवार को रुधौली विधानसभा क्षेत्र के बैड़वा समय माता मन्दिर के पास आयोजित ‘किसान न्याय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. दोपहर बाद दो बजे पहुंचे भूपेश ने कहा कि अपने प्रदेश छत्तीसगढ़ से वाराणसी तक आने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई. लेकिन यहां बस्ती में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के डर से जिला प्रशासन ने मेरा हेलीकॉप्टर यहां से 30 किलोमीटर दूर पुलिस लाइन में ही लैंड करा दिया. मुझे यहां आने से रोकने के लिए सारे प्रयास किए गए.

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि डीएपी की कीमत आज 1500 हो गई. किसानों को खाद नहीं मिल रही और फसलों का उचित दाम नहीं मिल रहा. बीजेपी कहती है 2022 में किसानों की आय दो गुनी कर देंगे. 2022 में 23 दिन बचा है, क्या किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है. उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने जाति धर्म के नाम पर वोट देकर देख लिया. लेकिन इस बार यूपी की जनता अपने मुद्दों पर वोट करेगी. किसानों के ये लोग आतंकवादी, आन्दोलनजीवी कहते हैं. किसानों ने साल भर आंदोलन चलाया.