भाजपा को खोलना चाहिए झूठ का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र – अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में व्याप्त अराजकता में भाजपा नेता भी सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा को झूठ का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र खोलना चाहिए. अखिलेश यादव ने गुरुवार को कुछ नेताओं के पार्टी में शामिल होने के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही.

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार कह रही है कि अगले साल जनवरी से किसानों की आय दुगनी हो जाएगी. इतना बड़ा झूठ भाजपा बोल रही है. जो काम चार साल में नहीं हुआ अब तीन महीने में करने की बात यह लोग कह रहे हैं. भाजपा सरकार अपनी साख खो चुकी है. अखिलेश ने कहा कि जब भाजपा सरकार जाएगी तब ही किसानों के दिन बहुरेंगे. भाजपा के लोगों ने गाय व गंगा दोनों को धोखा दिया. उन्होंने कहा कि उनका गठबंधन चार सौ सीट जीतेगा.

सपा प्रमुख ने कहा कि उनकी सरकार ने इंडियन रोड कांग्रेस के मानकों के अनुरूप पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बनाने का निर्णय लिया था लेकिन इस सरकार ने एक्सप्रेसवे के मीडियन (डिवाडर) की चौड़ाई कम कर दी. एक्सप्रेस वे की ऊंचाई कम कर दी और मिट्टी भी कम कर दी और कह रहे हैं कि हमने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे वे सस्ता बना दिया इसी तरह भाजपा सरकार ने शौचालय बनाए. वहां पानी का इंतजाम नहीं किया. जिस तरह इस सरकार ने यूपी में सस्ते शौचालय बनाए उसी तरह सस्ते एक्सप्रेस बना रहे हैं. बीजेपी राज में बने शौचालयों का क्या हाल है सब जानते हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।