5 अगस्त को BJP मनाएगी अन्न महोत्सव, यूपी के 80 हजार राशन विक्रेताओं से PM मोदी करेंगे संवाद

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी 5 अगस्त को अन्न महोत्सव मनाएगी. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के 80 हजार राशन विक्रेताओं से कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे. कार्यक्रम में बीजेपी एक करोड़ लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है. सांसदों को वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए कहा गया है.

केंद्र में नवनियुक्त यूपी के मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और प्रदेशभर में जनता के बीच जाकर आशीर्वाद मांगेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नवनियुक्त मंत्रियों को इस बारे में निर्देश दिए हैं. हर मंत्री तीन से चार संसदीय क्षेत्र कवर करेगा. जन आशीर्वाद यात्रा चार से पांच जिलों तक जाएगी और इसके अंतर्गत 300-400 किमी तक का क्षेत्र कवर होगा.

यह यात्राएं 15 अगस्त के बाद निकाली जाएंगी. इनमें केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार होगा. नए-पुराने कार्यकर्ताओं को जोड़ने का निर्देश के साथ ही यह भी कहा गया है कि इस दौरान कोरोना संबंधित प्रोटोकॉल का पालन हो. गौरतलब है कि आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्‍य यूपी में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।