चंद्रशेखर आजाद बोले- सपा के साथ नहीं होगा गठबंधन, अखिलेश पर लगाया यह आरोप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच भीम आर्मी के प्रमुख व आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद रावण प्रेस कॉन्फेंसकी. उन्होंने ​अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मैं, पिछले छह महीने से गठबंधन में चुनाव लड़ने को लेकर उनसे बातचीत कर रहा था. मैंने, अखिलेश यादव में भरोसा भी जताया था.

चंद्रशेखर ने कहा कि शुक्रवार को भी उनसे मेरी मुलाकात हुई थीं. उन्होंने कहा था कि शाम के समय फिर से बातचीत करने का आश्वासन दिया था, लेकिन सपा की ओर से बातचीत के लिए कोई कॉल नहीं आया. इसलिए समाजवादी पार्टी के साथ आजाद समाज पार्टी ​मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी. बातचीत के बाद मैं, इस फैसले पर पहुंचा हूं कि अखिलेश यादव भाजपा को हराने के लिए दलितों का साथ नहीं चाहते.

उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दलितों का साथ नहीं चाहते. उन्होंने भाजपा के खिलाफ दलितों की जरूरत नहीं है. इसलिए आजाद समाज पार्टी का सपा के साथ गठबंधन संभव नहीं है. अब हम यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ेगें. हमारे कार्यकर्ताओं ने छह साल से दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और कमजोर तबके के लोगों की पिछले छह साल से लड़ाई लड़ी है. हमें विश्वास है यूपी की जनता हमारे साथ है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!