Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

ललितपुर. ललितपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज (बसपा) के पूर्व जिलाध्यक्षों सहित अन्य के खिलाफ एक 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोप पत्र दायर किया है. किशोरी ने पिछले साल अक्टूबर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया था कि उसका 4 साल से ज्यादा समय से यौन उत्पीड़न किया जा रहा है. उसके पिता एक परिवहन व्यवसाय चलाते थे, जो कथित अपराध के लिए बुक किए गए परिवार के 10 सदस्यों में शामिल हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “इकट्ठे किए गए सबूतों के आधार पर, हमने हाल ही में लड़की के पिता और स्थानीय राजनीतिक नेताओं सहित 19 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया. दो आरोपियों को छोड़कर, 17 लोग जेल में बंद हैं.” पुलिस ने कहा कि किशोरी 12 अक्टूबर को अपनी मां के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने आई थी.

पुलिस के अनुसार, उसने आरोप लगाया कि उसके पिता ने 14 साल की उम्र में जबरन अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वह कथित तौर पर उसे अलग-अलग होटलों और खेतों में ले जाने लगा जहां कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसे चुप रहने की धमकी दी थी.

">
Share: